Header Ads

Breaking News
recent

Top Romantic & Sad Shayari Competition 2020 Images for Whatsapp | Facebook | Instagram

कुछ गलत करने नही देता है संस्कार मेरा
कुछ भी गलत सुनने नही देता है अहंकार मेरा।
बड़ा सीधा साधा सा जीवन गुजारता हूँ मैं
ऐ राज खुशहाल है अब संसार मेरा।।






Meri badi ajeeb kahaniya 
Ek raja te 2 raniya 
Mai kidde naal nibhaniyA
Alllah khirr kare
Mere karke ne mar janiya 
Mainu muat gandi aaniya 
Allah khirr Khare






इतने अर्से बाद,
ये पहली बार हुआ...
कि तू मिला भी नहीं
और मुझे कोई गिला भी नहीं

कि तेरे लिए कोई सवाल भी नहीं
और मुझे कोई मलाल भी नहीं

कि दर्द कुछ कम भी नहीं
और मुझे कोई ग़म भी नहीं

कि ज़ालिम टीस थमी भी नहीं
और मुस्कराहटों की कमी भी नहीं

हाँ इतने अर्से बाद 
ये सचमुच पहली बार हुआ....!!!






सुना था दिल टुटने के बाद लोग शायर बन जाते हैं,

लो हम भी आगये महफ़िल में चकनाचूर हो क




मेरी तमाम उलझने सुलझ जायेगी, 

जिस  दिन  तेरी उँगलियाँ,

मेरी उँगलियों में उलझ जायेगी।






तेरे होठों को चुमकर,

दिल की ख्वाहिशे पूरी करलू आज...!!

देर ना करू पल भर की भी,

उठा के तुझे बाहों में भरलू आज...!!

कर के तुझसे बेइंतहा मोहब्बत,

तेरे हर साल खुशियो से भर दू आज...!!




कुछ ऐसी "बेबसी" देखी तेरी निगाहों में,

गुनाह हो गया जैसे कोई "वफ़ाओं" में,
.
"वो" क्या समझेगा हर कदम पे क्या गुजरती हैै 

"जो" चला ना कभीं "मुफ़लिसी" की राहों में |



तेरा चेहरा कितना सुहाना लगता है

तेरे आगे चाँद पुराना लगता है

तिरछे तिरछे तीर नज़र के लगते हैं

सीधा सीधा दिल पे निशाना लगता है

आग का क्या है पल दो पल में लगती है

बुझते बुझते एक ज़माना लगता है

सच तो ये है फूल का दिल भी छलनी है

हँसता चेहरा एक बहाना लगता है


मायूस होकर जा रहा हूँ तेरी मोहब्बत से।

शायद कही मेरे लब पे तेरा नाम ना आ जाये।

माना कि तेरे तलबगार आज भी बहुत है ऐ राज।

जिसको तू नाम सुनाये मेरा कही वो मदहोश न हो जाये।।






No comments:

Powered by Blogger.